X Close
X

केजरीवाल के शपथग्रहण समारोह में पीएम को आमंत्रित किया


7615_delhi-cm-kejriwal_201567_112354

नई दिल्‍ली। अरविंद केजरीवाल के शपथग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया गया है। पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को शपथ के लिए बुलाया है।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल लगातार तीसरी बार दिल्ली के सीएम के तौर पर शपथ लेंगे। 11 फरवरी मंगलवार को दिल्ली चुनाव नतीजे आने के बाद से ही आम आदमी पार्टी शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक अरविंद केजरीवाल ने 16 फरवरी को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए पीएम मोदी को भी बुलाया है। इसके अलावा दिल्ली से 7 बीजेपी के सांसदों को भी बुलाया गया है। अभी यह पता नहीं चला है कि पीएम मोदी शपथग्रहण में शामिल होंगे या नहीं।

गौर करने वाली बात है कि पीएम मोदी 16 फरवरी को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे। वहां वाराणसी को करीब 1,700 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे।

यह शपथग्रहण समारोह रामलीला मैदान में होगा। दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी को जनादेश मिला और पार्टी ने 70 में से 62 सीटें हासिल कर बंपर जीत दर्ज की। दिल्ली की जनता ने एक बार फिर केजरीवाल को सीएम के तौर पर चुना।

केजरीवाल का सीएम के तौर पर यह लगातार तीसरा कार्यकाल होगा। इससे पहले 2015 में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 67 सीटें हासिल की थीं। उस समय आज ही के दिन यानी 14 फरवरी को दिल्ली सरकार का शपथ ग्रहण समारोह हुआ था।

The post केजरीवाल के शपथग्रहण समारोह में पीएम को आमंत्रित किया appeared first on Legend News.

(LEGEND NEWS)
Legend News