X Close
X

कोरोना: साउथ के स्‍टार पवन कल्‍याण ने 2 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया


साउथ के दिग्‍गज एक्‍टर पवन कल्‍याण ने कोरोना को हराने के लिए मदद का ऐलान किया है। उन्‍होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान करने की घोषणा की है।
देश कोरोना संकट से जूझ रहा है। इस वैश्‍व‍िक महामारी पर काबू पाने के लिए सरकारें जी-जान से जुटी हुई हैं। इस बीच साउथ इंडियन फिल्‍मों के सुपरस्‍टार पवन कल्‍याण ने गुरुवार को दो बड़ी घोषणाएं की हैं। उन्‍होंने ऐलान किया है कि वह कोरोना से जारी जंग में मदद के तौर पर केंद्र और राज्‍य सरकारों को 2 करोड़ रुपये देंगे।
पीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपये
पवन कल्‍याण ने ट्विटर पर दो ट्वीट्स के जरिए इस बारे में जानकारी दी। उन्‍होंने लिखा कि वह प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान देने वाले हैं जबकि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्‍यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपये देंगे।
पीएम मोदी के नेतृत्‍व को सराहा
जन सेना प्रमुख पवन कल्‍याण ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व की भी सराहना की है।
उन्‍होंने ट्वीट में लिखा, ‘इस मुश्किल घड़ी में आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की मदद के लिए मैं 1 करोड़ रुपए का दान करूंगा। उनका शानदार और प्रेरणादायक नेतृत्व, हमारे देश को कोरोना वायरस से जरूर सुरक्षित रखेगा।’
राज्‍य सरकारों को 50-50 लाख रुपये
पवन ने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा, ‘मैं कोरोना महामारी से निपटने के लिए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 50-50 लाख रुपये की सहायता दूंगा।’
‘वकील साब’ में नजर आने वाले हैं पवन
पवन कल्‍याण के की इस दरयादिली की सोशल मीडिया पर खूब सराहना हो रही है। पवन ने इससे पहले फैन्‍स से अपील की है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए हर तरह से अपनी सुरक्षा का ख्याल रखें। वर्क फ्रंट पर पवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘वकील साब’ के लिए शूट कर रहे हैं। फिल्म में वह एक ऐसे वकील का किरदार निभा रहे हैं, जो सोशल इश्‍यूज के लिए लड़ाई लड़ता है।
-एजेंसियां

The post कोरोना: साउथ के स्‍टार पवन कल्‍याण ने 2 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया appeared first on Legend News.

Legend News