X Close
X

जेट एयरवेज के यात्रियों को रद्द टिकट पर धन की वापसी देने की प्रोसेस शुरू


jet airway

नई दिल्‍ली। बंद हो चुकी जेट एयरवेज ने अब रद्द हुई फ्लाइट्स के टिकट पर धन की वापसी देने का एलान कर दिया है। कंपनी ने इसके लिए यात्रियों को ई-मेल भेजना शुरू कर दिया है ताकि वो धन की वापसी के लिए क्लेम कर सकें।

7-10 दिन में मिलेगा पैसा
कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर एक लिंक लगाया है, जहां पर जाकर के यात्रियों को क्लेम फॉर्म को भरना होगा। फॉर्म भरने के सात से 10 दिन के अंदर यात्रियों के खाते में पैसा ट्रांसफर हो जाएगा।


दूसरी एयरलाइन में शिफ्ट करने का प्रावधान
हालांकि जो यात्री रिफंड नहीं चाहते हैं उनको दूसरी एयरलाइन में शिफ्ट करने का भी प्रावधान किया गया है। जेट एयरवेज ने कहा है कि उसके सभी कार्यालयों, ग्राहक सेवा और सोशल मीडिया टीम के पास बहुत सारे यात्रियों के संदेश आ रहे हैं। इसके चलते अभी टीम 24*7 काम कर रही हैं।


यह लोग भर सकते हैं फॉर्म
हालांकि कंपनी ने कहा है कि वो ही यात्री इस क्लेम रिफंड फॉर्म को भरेंगे, जिन्होंने टिकट की बुकिंग सीधे वेबसाइट, मोबाइल ऐप या फिर उसके टिकट ऑफिस से की है। अगर यात्रियों ने किसी ट्रेवल एजेंट या फिर दूसरे पोर्टल से टिकट को बुक किया है तो उनको सीधे वहीं पर संपर्क करना होगा।


फॉर्म में देनी होगी यह जानकारी
यात्रियों को फॉर्म में अपना पूरा नाम, रूट (उदाहरण के लिए दिल्ली-मुंबई-दिल्ली), पीएनआर नंबर, टिकट नंबर, यात्रा की तिथि, मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी देनी होगी। इसके साथ उनको बताना होगा कि वो रिफंड चाहते हैं या फिर दूसरी फ्लाइट पर शिफ्ट करना चाहते। इस तरह से आपको रिफंड मिल जाएगा।
 

The post जेट एयरवेज के यात्रियों को रद्द टिकट पर refund देने की प्रोसेस शुरू appeared first on Legend News.

(LEGEND NEWS)
Legend News