X Close
X

जेल से फोन पर हॉर्स ट्रेडिंग का मामला: विधायक ने कराई लालू यादव पर FIR


पटना। भाजपा विधायक ललन पासवान ने गुरुवार को पटना में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। FIR में पासवान ने लालू यादव पर भ्रष्टाचार और घूस देने का आरोप लगाया है। बता दें कि बीते दिनों राजद सुप्रीम लालू प्रसाद यादव ने जेल से भाजपा विधायक ललन पासवान को फोन किया था, जिसका एक कथित ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया वायरल हुआ था, जिसमें वह ललन पासवान को मंत्री पद का प्रलोभन देने की बात कर रहे थे। हालांकि, विधायक ललन पासवान ने भी इस बात को स्वीकार किया।
विधायक पासवान ने कहा था, ‘चुनाव जीतने के बाद लगातार बधाई देने के लिए कॉल आ रहे थे। ऐसे में मुझे लगा कि किसी का ऐसा ही कॉल आया है इसलिए मेरे पीए ने कॉल उठाया। पीए ने कहा कि लालू जी बात करना चाहते हैं, फिर मैंने सोचा कौन लालू प्रसाद जी? उधर से बताया गया रांची से। तब मैंने उनको प्रणाम किया। फिर लालू जी ने बातचीत में कहा कि स्पीकर को गिराना है, तत्काल गिराना है। ऐसा करने पार तुमको मंत्री बनाया जाएगा। हमने ऐसा करने से मना कर दिया।’

ऑडियो से नहीं हुई है कोई छेड़छाड़: ललन पासवान
ललन पासवान ने कहा कि एनडीए ने मुझे पहचान दी है और मेरे लिए पार्टी से बढ़कर कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि फोन पर लालू यादव ने मुझे मंत्री पद देने की बात कही और चुनाव की प्रक्रिया में शामिल नहीं होने को कहा। भाजपा विधायक ने यह भी कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि ऑडियो के साथ छेड़छाड़ हुई है, वो बताएं कि क्या छेड़छाड़ हुई है। जेल में रहकर व्यक्ति फोन पर बात कर रहा है और लोकतंत्र की हत्या की बात कर रहा है। ऑडियो से कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है।

-एजेंसियां

Legend News