X Close
X

दोपहर का खाना मां के साथ ही बैठकर खाया नरेंद्र मोदी ने


modi-mother

गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने 69वें जन्मदिन पर गांधीनगर में अपनी मां हीरा बेन का आशीर्वाद लिया। सरदार सरोवर डैम का मुआयना करने और केवडिया में रैली को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी दोपहर करीब ढाई बजे गांधीनगर में अपनी मां के आवास पहुंचे। उन्होंने अपनी मां के साथ ही बैठकर दोपहर का खाना भी खाया।

प्रधानमंत्री मोदी करीब आधे घंटे तक अपनी मां के साथ रहे। इससे पहले, लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार प्रचंड बहुमत हासिल करने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूसरे कार्यकाल के शपथ से पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया था।

प्रधानमंत्री मोदी सोमवार रात को ही अपने गृह राज्य गुजरात पहुंच गए थे। पहले के कार्यक्रम के हिसाब से उन्हें आज सुबह अपनी मां हीराबेन से मिलना था। उसके बाद वह सरदार सरोवर डैम का मुआयना करने और रैली को संबोधित करने जाते।
लेकिन आखिरी वक्त में कार्यक्रम में बदलाव हुआ और पीएम मोदी ने मां हीराबेन से मुलाकात से पहले सरदार सरोवर डैम का दौरा किया व केवडिया में रैली को संबोधित किया।

प्रधानमंत्री मोदी के आने से काफी पहले से गांधीनगर में उनकी मां हीराबेन के आवास के बाहर लोगों की भीड़ जमा दी। इनमें बड़ी संख्या में बच्चे भी शामिल थे।

पीएम मोदी जब वहां पहुंचे तो भीड़ ने उनके नारे लगाए। पीएम मोदी ने वहां लोगों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। मां से मुलाकात के बाद पीएम जब वहां से रवाना हुए तो लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया।

The post दोपहर का खाना मां के साथ ही बैठकर खाया नरेंद्र मोदी ने appeared first on Legend News.

(LEGEND NEWS)
Legend News