X Close
X

पाकिस्तानी आयोजक के कार्यक्रम में नहीं गाएंगे दिलजीत दोसांझ


मुंबई। सिंगर एक्टर दिलजीत दोसांझ से फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इंप्लॉईस (FWICE) ने अमेरीका में होने वाले अपने कार्यक्रम को रद्द करने के लिए कहा था।
रिपोर्ट्स के अनुसार उस कार्यक्रम के आयोजक पाकिस्तान के नागरिक हैं इसलिए फेडरेशन ने दिलजीत को कार्यक्रम रद्द करने के लिए कहा था। अब दिलजीत दोसांझ ने इस बारे में अपनी सफाई दी है।
बता दें कि दिलजीत 21 सितंबर को अमेरीका में होने वाले एक कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने वाले थे। FWICE ने उनसे राष्ट्र की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए अपना कार्यक्रम रद्द करने के लिए चिट्ठी लिखी थी।
इतना ही नहीं, फेडरेशन ने विदेश मंत्रालय से भी दिलजीत का वीजा कैंसल करने की चिट्ठी लिखी है। अब दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर इस बारे में अपनी सफाई दी है।
ट्विटर पर दिलजीत ने लिखा, ‘मुझे अभी-अभी FWICE की चिट्ठी के बारे में पता चला है। इससे पहले मुझे इसके बारे में नहीं पता था। मैं बताना चाहता हूं कि मेरा कॉन्ट्रैक्ट सिर्फ श्री बालाजी एंटरटेनमेंट के साथ है। इसके अलावा आर्टिकल और FWICE के लेटर में जिनके भी नाम लिखे हैं, उनसे मेरी कोई डीलिंग नहीं है। हालांकि, FWICE की चिट्ठी के मद्देनजर मैं अपना कार्यक्रम स्थिगित कर रहा हूं। मुझे अपने देश से प्यार है और मैं हमेशा उसके हितों के साथ खड़ा रहूंगा।’
-एजेंसियां

The post पाकिस्तानी आयोजक के कार्यक्रम में नहीं गाएंगे दिलजीत दोसांझ appeared first on Legend News.

Legend News