X Close
X

मिसेज यूनिवर्सल पेजेंट 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी Nandita


मुंबई। इस बार मिसेज यूनिवर्सल पेजेंट 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व Nandita गोल्डर करेंगी। ब्यूटी कॉन्टेस्ट में अब शादीशुदा महिलाएं भी अब अपना प्रभाव दिखाने आ रही हैं और इस तरह के कॉन्टेस्ट लोकप्रिय भी हो रहे हैं। ऐसा ही एक ब्यूटी कंटेस्ट है “मिसेज यूनिवर्सल पेजेंट 2019” जिसमें मैरिड वूमेन को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है।

Nandita गोल्डर एक ऐसी ही खुशकिस्मत महिला हैं जिन्हें इस मुकाबले में भारत की ओर से शामिल होने का मौका मिला है। नंदिता एक बैंक में मैनेजर होने के अलावा फिटनेस आइकॉन भी है। वह कहती हैं, “मैं खुद को बेहद भाग्यशाली मानती हूं कि मिलियन भारतीय महिलाओं में से मैक्सिको में मिसेज यूनिवर्सल पेजेंट 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए मुझे चुना गया है और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का वादा करती हूं।”

नंदिता ने आगे कहा, “जहां मिस यूनिवर्सल का खिताब लड़कियों के लिए होता है, वहीं मिसेज यूनिवर्सल टाइटल उन महिलाओं के लिए है को बहुमुखी प्रतिभा रखती हैं और अपने परिवार और समाज की जिम्मेदारियों के साथ अपने जीवन को संतुलित करने की कला रखती हैं।” “शादी तुम्हारे सपनों का अंत नहीं है। अपने सपनों को जीने और आगे बढ़ाने के लिए, अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। आपके पास अपने पूरे परिवार की शक्ति और प्यार है, हार न मानें।” दुनिया की महिलाओं के लिए नंदिता ने यह एक आशावादी संदेश दिया है।

– अनि‍ल बेदाग

The post मिसेज यूनिवर्सल पेजेंट 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी Nandita appeared first on Legend News.

Legend News