X Close
X

राजीव एकेडमी के 19 छात्र-छात्राओं का उच्च पैकेज पर चयन


मथुरा। कोरोना संक्रमण के दौर में भी राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट ने अपनी साख और शिक्षा के स्तर को गिरने नहीं दिया। संस्थान द्वारा लगातार विषय विशेषज्ञों के अनुभवों का लाभ छात्र-छात्राओं को दिलाया जाता रहा, परिणामस्वरूप यहां के विद्यार्थी न केवल पढ़ाई बल्कि जॉब के क्षेत्र में भी सफलताएं अर्जित करने में सफल रहे। हाल ही यहां के 19 छात्र-छात्राओं का एस.एस.पी. डिजिटल समाधान कम्पनी में उच्च पैकेज पर चयन हुआ है।

गत दिवस एस.एस.पी. डिजिटल समाधान कम्पनी के पदाधिकारियों ने कैम्पस प्लेसमेंट किया। कैम्पस प्लेसमेंट से पूर्व कम्पनी के एचआर हेड शशांक कुमार ने बताया कि 2011 में स्थापित यह कम्पनी अपने ग्राहकों तथा भारत के बाहर रहकर आर्टिफिशियल सी.एक्स. आटोमेशन इन साइड एण्ड एनालिटिक्स के क्षेत्र में क्लाइंट कम्पनियों को सेवाएं प्रदान कर रही है। आपरेशन हेड आश्विन ने विद्यार्थियों को कार्यक्षेत्र की जानकारी दी।

छात्र-छात्राओं को कम्पनी के कामकाज की जानकारी देने के बाद उनका आई.क्यू. टेस्ट लिया गया उसके पश्चात ग्रुप डिस्कशन हुआ जिसमें विद्यार्थियों ने कम्पनी के अधिकारियों को अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। कम्पनी के अधिकारियों ने ग्रुप डिस्कशन में विद्यार्थियों की प्रतिभा का परीक्षण किया, उसके बाद बी.ईकॉम की अंजली शर्मा, मुस्कान चौधरी, दिव्यांशी चौहान, गौरव आचार्य, जाह्नवी गर्ग, कबीर शर्मा, नेहा कुमारी, परमानन्द अग्रवाल तथा बीबीए के अमित द्विवेदी, लकी गौतम, जितेन्द्र गुप्ता, कृष्णा कुमारी, महिमा खण्डेलवाल, पुनीत धवन, शिवांगी सिंह, सौम्या शर्मा, वैष्णवी पाठक, वर्षा कुमारी सिंह, यशिका मित्तल को उच्च पैकेज पर कस्टमर रिलेशन मैनेजर के पद पर ज्वाइनिंग लेटर प्रदान किए।

आर.के. एजूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल, संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनति छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। अध्यक्ष डॉ. अग्रवाल ने अपने संदेश में कहा कि पिछले एक साल से देश-दुनिया कोरोना संक्रमण से परेशान है, इससे शैक्षिक गतिविधियां भी प्रभावित हुई हैं बावजूद इसके राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रतिभा के बल पर जॉब प्राप्त कर अपने करिअर को नई दिशा दी है। यह प्रसन्नता और गर्व की बात है। संस्थान के निदेशक डॉ. सक्सेना का कहना है कि विद्यार्थियों के अध्ययन के लिए संस्था द्वारा लगातार बेहतर से बेहतर प्रयास किए गए, यही वजह है कि वे लगातार सफल हो रहे हैं।
– Legend News

Legend News