X Close
X

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बन रही फिल्‍म का टीजर रिलीज


मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की अनसुलझी कहानी पर आधारित फिल्म न्याय : द जस्टिस का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में दिवंतगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका जुबेर निभाएंगे जबकि श्रेया उनके ओपोजिट रिया चक्रवर्ती के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में सुशांत के पिता के किरदार में असरानी नजर आ रहे हैं। फिल्म को 11 जून को सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए रिलीज किया जाएगा।
विकास प्रोडक्शन के अंतर्गत बनी फिल्म: न्याय: द जस्टिस आज पोस्टर और टीजर जारी कर दिया गया है। फिल्म की कहानी सुशांत की मौत कैसे हुई इसी सवाल के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी, जिसका इंतजार पूरा देश कर रहा है। फिल्म का टीजर 58 सेकंड का है। शुरुआत काफी धमाकेदार अंदाज में होती है।
टीजर की शुरुआत मशहूर एक्टर महिंदर सिंह की मौत ब्रेकिंग न्यूज से होती है, जो अपने घर पर आत्महत्या कर लेता है। वीडियो जैसे- जैसे आगे बढ़ती है आपको सुशांत सिंह का पूरा केस आंख के आगे घूमता नजर आएगा। किस तरह से सुशांत केस में भारत की 3 सबसे बड़ी जांच एजेंसियां का साथ में काम करना और पता लगाना की एक्टर ने आखिर क्यों आत्महत्या की?
फिल्म के निर्देशक दिलीप गुलाटी ने कहा, सुशांत की मृत्यु की खबर से मैं बहुत हैरान हो गया था। हालांकि मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता, लेकिन हम सभी उनके लिए ऐसा महसूस किया जैसे कोई अपना चला गया हो। इस फिल्म के माध्यम से लोगों के बीच हम एक संदेश भेजना चाहते हैं कि अपना जीवन लेना सही बात नहीं है, हमेशा एक और विकल्प होता है। यह फिल्म उनके लिए एक श्रद्धांजलि है।
फिल्म में अमन वर्मा ईडी प्रमुख के रुप में नजर आएंगे, सुशांत के पिता के रूप में असरानी, एनसीबी के प्रमुख के रुप में शक्ति कपूर नजर आएंगे और महेंद्र के पिता के वकील के रुप में अनंत जोग नजर आएंगे। वहीं मुम्बई के कमिश्नर के रूप में अनवर फतेहण नजर आएंगे। सुधा चंद्रन बतौर सीबीआई चीफ नजर आएंगी।
-एजेंसियां

Legend News