X Close
X

ADM और सिटी मजिस्ट्रेट ने SP को लिखा पत्र, हमारे साथ कोई अनहोनी हुई तो आजम खां होंगे जिम्‍मेदार


03-1425387720-azamkhan

रामपुर। रामपुर के ADM (प्रशासन) जगदंबा प्रसाद गुप्ता एवं सिटी मजिस्ट्रेट सर्वेश कुमार गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर अपनी जान को खतरा बताया है। उनका आरोप है कि कुछ संदिग्ध उनके घर और दफ्तर की रेकी कर रहे हैं। अगर उनके साथ कुछ अनहोनी होती है तो इसके लिए गठबंधन प्रत्याशी आजम खां जिम्मेदार होंगे।


डीएम आन्जनेय कुमार सिंह का कहना है कि दोनों अधिकारियों की शिकायत गंभीर है। उनकी सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही शासन को पूरे मामले से शासन को अवगत कराया जा रहा है। SP शिवहरि मीणा ने बताया कि ADM का पत्र मिलते ही सुरक्षा बढ़ाने के लिए अफसरों को निर्देश दे दिए गए हैं।


दरअसल, रामपुर में चुनाव से पहले शुरू हुई आजम खां और प्रशासनिक अफसरों की तनातनी चुनाव बाद और तीखी हो गई है। आजम खां ने मंगलवार को प्रेस वार्ता करके आरोप लगाया था कि प्रशासन मतदान में गड़बड़ी करने और उनकी हत्या कराने का मंसूबा बना रहा है।


पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं गठबंधन प्रत्याशी आजम खां ने आरोप लगाया था कि उनकी हत्या कराने के मंसूबे से ही उनके शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिए गए हैं। ऐसे हथियारों से कोई फायदा नहीं जो सुरक्षा न कर सकें इसलिए वह अपना, पत्नी और बेटे का का लाइसेंस बेचना चाहते हैं। उन्होंने इच्छा जताई कि उनकी सुरक्षा भी हटा ली जाए।
इस बीच ADM (प्रशासन) जगदंबा प्रसाद गुप्ता छुट्टी पर चले गए हैं।

 

The post ADM और सिटी मजिस्ट्रेट ने SP को लिखा पत्र, हमारे साथ कोई अनहोनी हुई तो आजम खां होंगे जिम्‍मेदार appeared first on Legend News.

(LEGEND NEWS)
Legend News