X Close
X

Allahabad यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में छात्र की गोली मारकर हत्या


प्रयागराज। Allahabad विश्वविद्यालय के छात्रावास में रोहित शुक्ला नाम के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस अधीक्षक (नगर) बृजेश श्रीवास्तव ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि घटना पीसीबी छात्रावास की है।

पुलिस ने बताया कि युवक रोहित शुक्ला Allahabad विश्वविद्यालय के सर पीसीबी हॉस्टल में किसी से मिलने के लिए गया था, जहां एक अन्य युवक आदर्श त्रिपाठी के साथ उसकी कहासुनी हो गई थी। बात ज्यादा बढ़ने के बाद आदर्श ने रोहित पर अवैध हथियार से फायर कर दिया। गोली लगने के बाद घायल छात्र को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी आदर्श त्रिपाठी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इस बीच, इलाहाबाद विश्वविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर प्रो. आरएस दुबे ने बताया कि मृत युवक राहुल शुक्ला न तो विश्वविद्यालय का छात्र था और न ही छात्रावास का ही अंतःवासी था। दुबे ने कहा, ‘मैंने एसएसपी इलाहाबाद को दो दिन पहले जानकारी दी थी कि विश्वविद्यालय छात्रावास अपराधियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बनते जा रहे हैं। ऐसे में पुलिस को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।’

एसएसपी इलाहाबाद अमित शर्मा ने बताया कि मृत युवक का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी आदर्श त्रिपाठी की तलाश जारी है। उसे पकड़ने के लिए कई जगहों पर छापेमारी की गई है। उसे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक बृजेश ने बताया कि रोहित शुक्ला के सिर के पीछे गोली मारी गई, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

-एजेंसी

The post Allahabad यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में छात्र की गोली मारकर हत्या appeared first on Legend News.

Legend News