X Close
X

पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा की मां का अपहरण, पीएम इमरान से लगाई गुहार


Imran Khan-67H6765510082018105115

इस्‍लामाबाद। पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा ने पीएम इमरान खान से ज़मीनी व‍िवाद में कठोर कार्यवाही की मांग की है, उन्‍होंने कहा क‍ि ज़मीनी विवाद के चलते उसने उनकी मां का अपहरण कर लिया गया है। मीरा ने राजधानी शहर पुलिस कार्यालय (सीसीपीओ) में शिकायत की है। इतना ही नहीं उन्होंने पाकिस्तान के प्रधनामंत्री इमरान खान से इस पूरे मामले को संज्ञान में लेने और कार्रवाई करने की अपील की है।

मीरा ने अपनी इस परेशानी को लेकर पाकिस्तानी वेबसाइएक्सप्रेस ट्रिब्यून से बातचीत की। इस दौरान मीरा ने आरोप लगाया है कि उनकी अरबों की संपत्ति को अवैध रूप से हथियाने की कोशिश की जा रही है। जिसके चलते उन्होंने पीएम से मदद की गुहार लगाई है।

मीरा ने कहा, ‘जमीन हथियाने वाले मियां शाहिद महमूद मुझे धमकी दे रहा है और किरायेदार के तौर पर रहने के बाद वह मेरे परिवार की जमीन पर गैरकानूनी तरीके से कब्जा करने की कोशिश कर रहा है। इस शख्स ने मेरी मां का अपहरण कर लिया और अब वह मेरी पारिवारिक संपत्ति पर कब्जा करने की पूरी कोशिश कर रहा है। मैंने सीसीपीओ लाहौर को भी एक शिकायत की है और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से इस मुद्दे पर ध्यान देने की अपील की है।

(LEGEND NEWS)
Legend News