X Close
X

मुठभेड़ में मारा गया एक लाख रुपए का इनामी बदमाश मेहरबान


नोएडा। नोएडा पश्चिमी यूपी एसटीएफ ने पारस दूध कंपनी के कैशियर से हुई 65 लाख रुपये की लूट के मामले में फरार चल रहे एक लाख रुपए के इनामी बदमाश मेहरबान को बुधवार रात मुठभेड़ में मार गिराया। मुठभेड़ गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई। नोएडा पुलिस उसके सात साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
राजकुमार मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के एनटीपीसी चौराहे के पास 27 मई को पारस दूध कंपनी के कैशियर से हथियार के बल पर दर्जन भर बदमाशों ने लूटपाट की थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में नोएडा पुलिस ने मोनू, नरेश, कुलदीप, विष्णु, शाहिद, सहित सात बदमाशों को पहले गिरफ्तार किया था। मुख्य आरोपी मेहरबान घटना के समय से ही फरार चल रहा था। उन्होंने बताया पश्चिमी यूपी एसटीएफ मेहरबान की तलाश में जुटी हुई थी।
सीओ ने बताया कि 18 जुलाई की देर रात एसटीएफ और मेहरबान के बीच थाना साहिबाबाद क्षेत्र में मुठभेड़ हुई। बदमाश ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। इस दौरान पुलिस की गोली मेहरबान को लगी। उसे गंभीर हालत में गाजियाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मेहरबान के खिलाफ हत्या और लूट के लगभग 30 मामले दर्ज हैं। उसे हत्या के एक मामले में बुलंदशहर की एक अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई थी। फिलहाल वह जमानत पर बाहर था। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में एसटीएफ के 2 जवान भी घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेहरबान पर एक लाख रुपये का इनाम था। मुठभेड़ में मारे गए बदमाश के पास से अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद हुआ है।
-एजेंसियां

The post मुठभेड़ में मारा गया एक लाख रुपए का इनामी बदमाश मेहरबान appeared first on Legend News.

Legend News