X Close
X

राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन ने सतीश महाना को सौंपा ज्ञापन


मथुरा। राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन ने कैबिनेट मिनिस्टर सतीश महाना को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा कि औद्योगिक क्षेत्र में सड़कों की स्थिति बेहद खराब है जिसमें मुख्य रूप से महोली रोड से हाईवे तक जोड़ने वाली इंडस्ट्री एरिया मुख्य सड़क क्षतिग्रस्त है जिससे व्यापारियों को ट्रांसपोर्ट संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ता है ।

औद्योगिक क्षेत्र की ज्यादातर सड़कें बेहद खराब स्थिति में हैं। क्षेत्र में स्वच्छता-सफाई की स्थिति खराब है के बारे में महाना को अवगत कराया कि मथुरा महानगर निगम औद्योगिक क्षेत्र से टैक्स वसूलता है परंतु साफ सफाई बिल्कुल भी नहीं कराता। महा नगर निगम टैक्स वसूलना बंद करे या फिर औद्योगिक क्षेत्र की साफ सफाई कराई जाए । इस संबंध में या तो नगर निगम को या यूपीएसआईडीसी को साफ सफाई के मामले में निर्देशित करें, औद्योगिक क्षेत्र में प्लांटेशन करवाने की कृपा करें जिन जगहों पर प्लांटेशन की आवश्यकता है उन जगहों उन जगहों को चिन्हित कर पेड़ लगवाने की व्यवस्था सुनिश्चित करें।औद्योगिक क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट लगवाने की कृपा करें लाइट लगी हुई है वह ठीक से काम नहीं कर रही है।

राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन ने औद्योगिक क्षेत्र की समस्याओं का निराकरण कराने की गुजार‍िश  कैबिनेट मिनिस्टर से की । ज्ञापन देने वालों में राष्ट्रीय मंत्री गजेंद्र शर्मा, प्रदेश वरिष्ठ महामंत्री जगत प्रशांत अग्रवाल, प्रदेश मंत्री मानवेंद्र सिंह पांडव, जिला अध्यक्ष आशुतोष गर्ग, देवेंद्र अग्रवाल, श्याम बिहारी पालीवाल, कपिल गोयल, मनोज अग्रवाल, कौशल अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

The post राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन ने सतीश महाना को सौंपा ज्ञापन appeared first on Legend News.

Legend News